खेत में फैला करंट, एक ही परिवार के तीन लोगों की करंट लगने से मौत

गरियाबंद: खेत में दवाई छिड़काव करने गए एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत करंट लगने से हो गई है। घटना पांडुका थाना क्षेत्र के ग्राम सरकड़ा की हैं। बताया जा रहा है कि पंप का तार टूट कर खेत में गिरा हुआ था जिसमें विद्युत प्रवाहित हो रहा था।

तीनों को तड़पते पड़ोस के खेतों में काम कर रहे लोगों ने देखा मगर करंट के चलते कोई उनकी मदद नहीं कर पाया। विद्युत विभाग को फोन कर लाइन बंद कराया गया। तब जाकर तीनों को खेत से निकाला गया मगर तब तक देर हो चुकी थी और तीनों की मौत हो चुकी थी। तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं और सबको पहले पांडुका अस्पताल ले जाया गया वहां से अब छुरा पोस्टमार्टम हेतु लेजाया रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सरकड़ा निवासी दामन कंवर अपनी पत्नी एरिन बाई और भांजे ओम कवर के साथ अपने घर से लगे खेत में दवाई छिटने का काम कर रहा थे। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गए जानकारी के अनुसार पंप कनेक्शन की तार टूट कर खेत में गिरा हुआ था, जिससे करंट खेत में प्रवाहित हो गया और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई आसपास लोगों को जैसे ही चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो वे मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी विद्युत विभाग को दी विद्युत विभाग के अधिकारियों ने लाइन बंद किया तब कहीं जाकर तीनों को करंट से मुक्त कराया गया। उसके बाद तीनों को 108 से तत्काल पांडुका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनो को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पांडुका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबर को शेयर करें